Sunday 14 January 2018

मार्क - rivalland - बैक - परीक्षण - विदेशी मुद्रा


मूल रूप से Vrothdar Ive द्वारा लिखा गया Ive हाल ही में व्यापार में रुचि हो गई है और एक छोटे से प्रारंभिक निवेश के साथ शामिल करने का एक तरीका के रूप में सट्टेबाजी फैलाने पर विचार कर रहे हैं। मुख्य साधन Ive देख रहा है एक Intraday आधार पर FTSE 100 नकद है। यह मेरी समझ है कि जब दैनिक समाचार पत्र फैलाने पर आप आमतौर पर वायदा बाजार के खिलाफ दांव लगाते हैं तो Ive ने कुछ एसबी कंपनियों को दो प्रकार की दैनिकों की पेशकश की। अनुलग्नक आईगेंडेक्स के व्यवहार पुस्तिका से है। क्या मैं यह कहने में सही होगा कि कोट डेली एफटीएसई 100 सॉट नकद मूल्य के खिलाफ शर्त होगी और डेलियल एफटीएसई 100 फ़्यूचरक्वाट वायदा कीमतों के खिलाफ शर्त होगी Ive को स्केलिंग के बारे में एक सवाल भी मिल गया। मुझे पता है कि स्केलिंग और स्प्रेडबेटिंग मिश्रण नहीं है और यह कुछ स्पष्टीकरण प्राप्त करना चाहेंगे कि 10 से 30 मीन के बीच 10 से 30 मीन की कुल 10 अंकों के लाभ (प्रत्येक व्यापार) से निकलने वाली कुल संख्या को स्क्रैपिंग माना जाएगा या नहीं। इससे पहले मैंने सोचा था कि स्केलिंग में बहुत अधिक छोटी ट्रेडियां शामिल होंगी, लेकिन हाल में मैंने जो कुछ पोस्ट पढ़े हैं I ने विश्वास किया है कि जिस पद्धति पर काम कर रहा हूँ, वह वर्तमान में स्केलिंग माना जा सकता है। फ़िन के साथ आईएम मैंने स्क्रीन पर दोनों चार्ट लगाए हैं, और कीमतों में अंतर के अलावा, उनके समान वृद्धि और गिरावट है मुझे दैनिक भविष्य पसंद है क्योंकि मुझे बाहर जाना पड़ता है, अगर मेरा स्टॉप न हो जाए तो अगले दिन तक मुझे लुढ़कना नहीं चाहिए। रोलिंग एफटी I, यह भी पसंद है क्योंकि आप ज़ूम आउट कर सकते हैं और देख सकते हैं कि पिछले महीने जहां ऊंचा और चढ़ाव है। Ive कभी ऐसा नहीं किया है, फिर भी, लेकिन मुझे लगता है कि दोनों का उपयोग उल्टे लिए उपयोगी हो सकता है। आप खिचड़ी भाषा (कृपया मुझे सही करें अगर मुझे गलत हो तो) एक स्वचालित रुक कर और पंखे के साथ एक ही साधन पर रिवर्स करें, यदि आपके पास एक के लिए एक दूसरे को खोलने और एक स्टॉप पर सीमा क्रम है, तो उसे एक ही काम करना चाहिए। क्या आप दूसरों को कहते हैं, कृपया नाग फाइंस न करें --- हमने पहले किया था सब से पहले मूलतः टॉपरटन द्वारा पोस्ट किया गया क्या आप सुनिश्चित हैं कि स्केपिंग या कई दिन-सीमाएं आपके लिए एकमात्र सही तंत्र हैं यदि आप अपने लाभ लक्ष्य के रूप में 10pts पर विचार कर रहे हैं, तो इससे पता चलता है कि आपको अपने अधिकतम नुकसान के रूप में 10pts पर विचार करें, लेकिन अधिमानतः कम मैं जो एसबी प्लैफोम में देखे गए अधिकांश यंत्र प्रति दिन कई प्रविष्टि स्तरों की पेशकश करने के लिए पर्याप्त अस्थिर होते हैं, वे भी 10 प्रतिशत पर यथार्थवादी रोक की पेशकश करने के लिए बहुत ही अस्थिर होते हैं, इसलिए यह खेल एक शुद्ध सिक्का-पोषण अभ्यास बन जाता है जिसके लिए पहले स्तर पर कोई हिट - लाभ या हानि। लंबी अवधि के फ्रेम पर स्विंग ट्रेडिंग के बारे में मेरा पेपर कारोबार शुरू होने से पहले मेरे तरीकों को अभी भी कुछ और गंभीर वापस परीक्षण की आवश्यकता है, लेकिन वर्तमान में 5pt स्टॉप लॉस के साथ उपयोग किए जाने पर यह अभी आशाजनक दिखता है। एफटीएसई नकद मुझे प्रति दिन 1 से 3 सेटअप के बीच एक बहुत ही उच्च सफलता दर के साथ प्रस्ताव पेश करता है। मेरे दो सवालों का कारण यह था कि अगर मैं भविष्य में केवल वायदा के विरूद्ध फैल सकता हूं, तो एडवांस से नकद आंकड़ों का इस्तेमाल करके गंभीर बैक परीक्षण और पेपर ट्रेडिंग में कोई बात नहीं है। बेशक, जब तक मैं दो संबंधों के संबंध में कुछ नहीं हूं I इसी तरह मेरे पैरों के माध्यम से इसे लगाने में थोड़ी सी बात यह है कि यदि मुझे एसबी कंपनियों से परेशानी होने की संभावना हो तो मुझे इसके साथ कोई सफलता मिलनी चाहिए I मैंने स्विंग ट्रेडिंग पर विचार किया है, समय के फ्रेम शायद मुझे काफी अच्छी तरह से सूट करेंगे, लेकिन मुझे यह जानने से आगे बढ़ने में कठिनाई हो रही है कि चार्ट पर कुछ काम करने के लिए स्विंग क्या है 15 जून, 2008, 11:30 फरवरी 2002 में शामिल हुए Vrothdar - मार्क रिवाल्थ्स विधि पर एक नज़र - क्रांतिकारी लेकिन प्रभावी नहीं है। विशेष रूप से पोस्टर 2008 धागा swingin पर Barjon द्वारा पोस्ट। कुंजी की प्रवृत्ति के साथ व्यापार में होना है, हमेशा अपने प्रवेश स्टॉप स्तरों को छांट देना है, और कभी भी आपकी पूंजी का प्रतिशत बहुत बड़ा नहीं खतरा है। लेकिन मिनटों की बजाए अपनी स्थिति की योजना के लिए दिन के लिए अच्छा है। एमएएमएमटीए ईए सिर्फ ब्रिटिश के साथ-साथ एमटी 4 घातक से जुड़ी विविधताओं के साथ काम करता है। एमटी 4 या यहां तक ​​कि विदेशी मुद्रा सेट के भीतर पर्यावरण के अनुकूल मूल्यांकन डिवाइस प्राप्य सौदों। बिल्कुल कोई अनुकूलन की आवश्यकता नहीं है कुछ समय के साथ ही कुछ समय के साथ ग्राफ पर वास्तविक ईए स्थान का स्थान, वास्तविक गुणों (सिंबेल) को निर्धारित करने के साथ-साथ सुनिश्चित करें कि इन प्रकार के सहयोगी आंखों-पोर्ट 8220 बाज़ार वॉच 8221 के भीतर ध्यान देने योग्य हैं। वास्तविक स्टोर दस्तावेज़ों को आपके MT4 लिस्टिंग के अंदर 8220experts8221 की ओर दोहराया जाना चाहिए। Mamont। dll फ़ोल्डर 8220experts या पुस्तकालयों 8221 पर नेविगेट के साथ ही साथ MAMONT2 जायेंगे 1pro। ex4 8220experts इंच एक तत्काल व्यापार के लिए संभव बनाओ, कुछ जांच कंटेनरों 8220 एक तत्काल विनिमय 8221 के रूप में के रूप में अच्छी तरह से 8220 के रूप में के रूप में अच्छी तरह से उपकरण विकल्प - 8211 पेशेवर विशेषज्ञों cheked हैं में DLL आयात 8221 अनुमति दें। यह आरएसएस फीड्स ऑनलाइन लागत से जुड़े आम तौर पर कम गुणवत्ता वाले टेले बैक-टेस्टिंग के साथ ईए से जुड़े वास्तविक समग्र प्रदर्शन का मूल्यांकन करने के लिए सिफारिश नहीं है। आपको प्रदर्शन का उपयोग पर्यावरण मूल्यांकन से प्री-टेस्ट में लेना चाहिए। बहुत पहले रिलीज के बाद एक मिनट लग सकता है कि ईए के सेट्स की पृष्ठभूमि में एमटी 4 सेट उन लोगों के लिए अलविदा कह सकते हैं जिनके पास सुस्त वेब कनेक्शन है। यह होना चाहिए, सुनिश्चित करें कि आप वास्तविक घातक को पुन: सक्रिय करते हैं और वास्तविक ईए को कनेक्ट करते हैं। एक नई ट्रेडिंग उपकरण और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। एमएएमएएमटी पेशेवर सलाहकार से जुड़े वास्तविक बैकटेस्ट वास्तव में आशावादी हैं। वास्तविक स्वचालित रोबोट किसी भी समय कई सेट रखता है और साथ ही अगर you8217re इसे decompile करने की क्षमता है, you8217ll का एक उत्कृष्ट उद्योग है असली मैमॉट पेशेवर सलाहकार सभी सेटों के साथ-साथ इतिहास संरचनाओं में भी शामिल है: EURUSD, GBPUSD, USDCHF, USDJPY, USDCAD, AUDUSD, NZDUSD, URAUD, EURCHF, EURCAD, EURJPY, GBPJPY, AUDJPY, AUDCAD, CADJPY पर , ग्राम बीपीएडी, जीबीपीसीएडी, यूरोजीपीपी, जीबीपीसीएफ़, एयूडीसीएफ़, एयूडीएनजीडी, सीएडीसीएफ़, एनजेडजेपीवाई, सीएचएफजेपीवाई, यूआरएनजीडी में, एनजेडडीसीएफ़, एनजेडडीसीएडी। अन्य के लिए खोजः चंद्रमाइटिआ एक्स 4 एक्स 4 से एमक्यू 4 डीकंपलर एक्स 4 टू एमक 4 डीकम्पलर 4 0 401 1 विदेशी मुद्रा डैशबोर्ड ईए

No comments:

Post a Comment