Thursday 18 January 2018

Iforex - प्रवेश - italianos - पिज्जा


:, -,। iFOREX । - -,, । -,, मोबाइल - , , । । - आईफ़ोन एंड्रॉइड iFOREX समूह: फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड,, एसआईबीएल 131060 आईसीएफडी लिमिटेड,, (सीईएसईसी) 14311. ईब्रकरहेज़ बेफ्केक्ट्सि सोलोलगाल्टेटो ज़र्ट। , II73.0592000 III73.059-42002 फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड विदेशी मुद्रा, सीएफडी () , विदेशी मुद्रा सीएफ़डी,। , -,, , iFOREX,। । ,,, -। F. I.H. फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस क्लीयरिंग लिमिटेड 2016 iFOREX iFOREX iFOREX समूह ,, .6500 एन Figueroa सेंट लॉस एंजिल्स सीए 90042 (323) 255-0016 पिज्जा सिर्फ अच्छा था सबसे अच्छा टुकड़ा था I39d कभी था - लेकिन यह चिकना, पनीर और हमारी पार्टी को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त doughy था। सेवा यह है जो 5 सितारों को कमाता है। हम बाहर भाग गए और किसी ने पिज्जा आदेश को रद्द कर दिया क्योंकि हमें एक की कीमत के लिए 2 पिज्जा मिले हम सभी 9 लोगों के लिए पर्याप्त बैठने की जगह नहीं थी और उन्हें हमारे साथ दो तालिकाओं को एक साथ धकेलने में कोई समस्या नहीं थी। टुकड़ा द्वारा महान सेवा और पिज्जा, वास्तव में शिकायत कर सकते हैं। उचित कीमतों पर स्वादिष्ट पिआईज़ा मुझे पसंद है कि खेल के आयोजन के लिए रेस्तरां में एक टेलीविजन है मुझे यह भी पसंद है कि वे टुकड़ा द्वारा पिज्जा बेचते हैं। पिज़्ज़ा क्षेत्र में कुछ अन्य पिज्जा स्थानों की तरह खमीर नहीं है, यह रोटी, पनीर और मांस का सही संयोजन है। मैं शायद ही कभी पिज्जा खाता था लेकिन मैं घर पर एक दोपहर, फ्रिग में खाना नहीं था, और खाने के लिए कुछ चाहता था। मेरे पड़ोसी ने मुझे इटालियानो के बारे में बताया और मैं बहुत आश्चर्यचकित हूं। मैंने BBQ चिकन और मशरूम के साथ एक छोटा पिज्जा का आदेश दिया। यह शानदार और पारंपरिक सॉसेज, पेपरोनी, आदि पिज्जा से अलग था। यह 30 मिनट से भी कम समय में वितरित किया गया था। अब Iovm हुक पिज्जा क्रस्ट मुश्किल था और महंगा था। NY से I39m और एक NY शैली पिज्जा ढूंढने के लिए लगता है। सॉस और पनीर में एक विशाल पिज्जा टपकता है जब आप खाना पकाने की तरह महसूस नहीं करते। पता चला है कि वे आपके नए पते पर पहुंचने के बाद स्थानांतरित हो जाएंगे, यह अनमोल है। इसके अलावा महान सैंडविच यदि आप NY शैली पिज्जा का एक अच्छा और चिकना (लेकिन बहुत चिकना नहीं) टुकड़ा चाहते हैं, तो अपने 1 कॉम्बो विशेष (2 स्लाइस, आलू या सलाद और पेय) के लिए यहां आओ। मैं केवल अपने डीलक्स मिलता है आलू को हिट या मिस के आधार पर याद किया जाता है कि वे कितने समय से बाहर निकल चुके थे, लेकिन शायद सिर्फ एक नए बैच या फिर से गरम के लिए पूछें। भूखें 6.50 के लिए गईं भयानक ग्राहक सेवा पिज्जा और खाना बहुत अच्छा है, लेकिन रजिस्टर में लड़की अशिष्ट है, जब तक आप नरकूल नहीं कहें और उसका ध्यान आकर्षित कर लेते हैं, वह अपने सहकर्मियों के साथ हँस रहा है, आप क्या कह रहे हैं, और आप को दोहराना है। कार्ड के साथ भी भुगतान न करें आपके जाने के बाद वे टिप समायोजित करते हैं और जानते हैं कि आप शिकायत करने के लिए वापस जाने के लिए नहीं जा रहे हैं। पिज्जा को ऑर्डर करने के लिए शानदार जगह मैं यहां कई सालों से यहां आया हूं। हाईलैंड पार्क के निवासी के रूप में मैं स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करना चाहता हूं। मुझे खाने का क्षेत्र गर्म और ज़ोर के अंदर पसंद नहीं है, इसलिए मैं पिकअप पसंद करता हूं। महान पिज्जा, अच्छी कीमतें, तेज सेवा, पंख इसके अलावा यह कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है कि यह आपके पिज्जा cravings को भरने के लिए एक अच्छा स्थान है। निश्चित रूप से सिफारिश की गई। बस डिलीवरी के लिए वहाँ एक पिज्जा का आदेश दिया। फोन पर चिकी थोड़ा घने लग रहा था क्योंकि वह अपने पिज्जा अधिकार पर टॉपिंग (तीन गुना से अधिक समझा जाने के बाद) प्राप्त नहीं कर सका। और तब भी वह पूरे समय हंस रही थी जैसे वह अपनी नौकरी करने में दिलचस्पी नहीं करती थी। अंतिम परिणाम - पिज्जा पूरी तरह गलत टॉपिंग के साथ आया था। मुझे उम्मीद है कि मैकडॉनल्ड्स से यह बहुत बेकार है, लेकिन एक पिज्जा संयुक्त से लगभग 40 सालों के लिए आस-पास करने योग्य है। इतालवीओल में एक नियमित रूप से प्रयुक्त हुआ करता था मुझे फिर से सोचना होगा कि अगर वे बेवकूफों को नौकरी दे रहे हैं Italianos Pizza Aww, आपके ब्राउजर में जावास्क्रिप्ट बंद हो गया है उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत ही कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है। कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज भी एक बेहतर स्वाद अनुभव के लिए बने मछली टॉपिंग करते हुए, मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी और प्रत्येक काटने को पूरा किया Yelp ऐप में केवल उपलब्ध Yelp Mobile App का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए उन अंगूठे को तैयार करें अधिक जानकारी क्रेडिट कार्ड स्वीकार करें क्या यह आपका व्यवसाय समीक्षाओं और ग्राहक संदेशों पर प्रतिक्रिया देने के लिए आपके व्यवसाय पृष्ठ पर दावा करें। इतालवी के पिज़्ज़ा वर्तमान स्वास्थ्य निरीक्षण स्वास्थ्य निरीक्षण के बारे में सभी निरीक्षण हम सीधे अपने स्थानीय स्वास्थ्य विभाग से सार्वजनिक निरीक्षण डेटा एकत्र करते हैं। स्थानीय स्वास्थ्य विभागों के निरीक्षण के समय के साथ-साथ उस जानकारी को हमें पास करने के लिए समय लगता है, यह संभव है कि हम सबसे हालिया निरीक्षण डेटा प्रदर्शित न करें। कृपया अपने स्थानीय स्वास्थ्य विभाग को अपनी वेबसाइट या ईमेल के माध्यम से किसी भी अनुचित विलंब और डेटा अयोग्यता की रिपोर्ट करें इतालवीओ पिज़्ज़ा

No comments:

Post a Comment