Sunday 4 February 2018

Ozforex सीईओ वेतन


मैं ओएफएक्स पूर्णकालिक (एक वर्ष से कम) में काम कर रहा हूं यह एसएफ के वित्तीय जिले के मध्य में काम करने के लिए एक महान कंपनी है। दफ्तर एक संपूर्ण इमारत का फर्श उज्ज्वल, प्रेरक, समावेशी और दीवार खिड़कियों के लिए दीवार के साथ खुला है। अंतरिक्ष में पांच बालकनियों शामिल हैं, जिनमें से तीन बाहरी क्षेत्रों को आमंत्रित करने के लिए ब्रेक लेते हैं और इमारत छोड़ने के बिना अपने आप को ताजा हवा या पल लेती हैं। चाय, कॉफी, विभिन्न ब्रेड, फल (टमाटर और एवोकाडोस सहित), मूंगफली के मक्खन के साथ-साथ जेली और फैलता सहित इसमें नाश्ता और नाश्ते की मूल बातें शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, शुक्रवार दोपहर हमारे पास एक ड्रिंक कार्ट है, जो सप्ताह के अंत में किक करने के लिए ऑफिस से गुजरता है। इसके अलावा, हमारे पास दो समितियां हैं जो कार्यालय के लिए नियमित रूप से विशेष आयोजनों का आयोजन करती हैं। ऑफ साइट इवेंट्स में शामिल हैं: शहर के चारों ओर एक विशालकाय 050 के खेल पुट-पट गोल्फ और एक टीम बिल्डिंग स्कैंजर शिकार पर एक निजी बॉक्स। सभी घटनाओं में खानपान, खुली बार और घटना परिवहन शामिल हैं। साइट की घटनाओं में शामिल हैं: मालिश, योग कक्षाएं, बार कक्षाएं, स्पेनिश कक्षाएं और समूह ध्यान। कंपनी की अंतरराष्ट्रीय प्रकृति को देखते हुए महासागरों में टीम के सदस्यों के साथ संबंध बनाने और विभिन्न महाद्वीपों के फैले जाने पर पहली बार एक चुनौती हो सकती है। हालांकि, हमारे एसएफ कार्यालय में पांच सम्मेलन कक्ष हैं, जो विभाजन के लिए कम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सिस्टम से लैस हैं जो कि बाधा को कम बाधा लगता है एक विभाग में रहने के लिए प्रबंधन I039m भाग्यशाली सलाह जहां मेरे पर्यवेक्षक और सिर मालिक मेरे लक्ष्य, विकास और शिकायतों के बारे में नियमित रूप से मुझसे बात करने के लिए समय लेते हैं। यह बहुत सराहना की जाती है और सभी विभागों में होनी चाहिए, कम्पनी भर में OFX 2017-01-10 13:27 पीएसटी अब स्मार्ट पैसों के हस्तांतरण के साथ सहेजें I OFX पर सकारात्मक टिप्पणियां नहीं हैं I मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment